Sunday 15 January 2017

उबले हुए अंडे के भीतर से निकला जहरीला कीड़ा, तस्वीरें

अगर आप भी अंडे खाने के शौकीन हैं तो जरा संभल जाएं। एक अंडे के भीतर ऐसी चौंकाने वाली चीज निकली कि जिसे देख हर किसी के होश उड़ जाएं। मामला हिमाचल के ऊना में सामने आया है।

जानकारी के अनुसार ऊना के बसदेहड़ा कस्बे में एक मुर्गी के अंडे से जहरीला कीड़ा निकला है। खरीदार ने इस अंडे को उबाल लिया था लेकिन काटकर जैसे ही इसे खाने लगा कि उसकी नजर अंडे के भीतर एक काले रंगे के निशान पर पड़ी।

उसने अंडे के भीतर से पीले रंग का हिस्सा निकाल लिया। अंडे के सफेद हिस्से में एक कीड़े जैसा कुछ दिखाई दिया। यह मरा हुआ जहरीला कीड़ा था। यह कीड़ा सांप के छोटे बच्चे की तरह लग रहा था।

खरीदार गुरशरण सिंह ने बताया कि वह बाजार से मुर्गी के 6 अंडे लेकर घर आया ‌था। घर जाकर सभी अंडे उबाल दिए। तब उनमें से एक अंडा उबलने के बाद काला हो गया। गुरशरण उस अंडे को काटकर खाने ही वाला था कि उसकी नजर अंडे के अंदर चिपके जहरीले कीड़े पर पड़ गई।

ऐसा नहीं है कि सभी अंडों में ऐसा हो सकता है, लेकिन कई बार अंडे में ऐसी चीजें भी हो सकती हैं। ऐसे में आप भी अंडों को अच्छी तरह देख परख कर ही खाएं।

अंडे के भीतर ये कीड़ा कहां से आया, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। अंडे के भीतर ये कीड़ा कहां से आया, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। मामला सामने आने के बाद अब लोग अंडे खाने से हिचक जरूर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment