Friday 23 December 2016

इनसे मिलिए..रोबोट से प्यार कर बैठी ये लड़की, जल्द होगी शादी

प्यार अंधा होता है। लोगों को प्यार में अच्छे-बुरे की समझ खत्म हो जाती है। कई बार तो लोग समलैंगिक प्यार मे पड़ जाते हैं तो कई लोग जानवरों के प्यार में, लेकिन फ्रांस की एक लड़की को जिससे प्यार हुआ उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया।
लड़कियां वैसो तो प्यार और जीवनसाथी के मामले में काफी सोच-समझकर फैसले करती हैं, लेकिन फ्रांस की रहने वाली लिली रोबोट के साथ प्यार में पड़ गई। लिली को अपने रोबोट से प्यार हो गया। प्यार भी इस कदर वो उसके बिना नहीं रह सकती थी।
लिली रोबोट के साथ पिछले एक साल से रिलेशनशिप में है और अब शादी करना चाहती है। लिली को 3डी प्रिंटेड रोबोट से इस कदर प्यार हो गया है कि वो अब उनसे शादी करना चाहती है। लिली का कहना है कि वो रोबोसेक्शुअल है और रोबोट से ही शादी करेंगी। लिली जिस रोबोट के साथ रहती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं उसका नाम 'इनमूवेटर' है। जिसे 3डी प्रिटिंग टेक्नोलॉजी द्वारा बनाया गया है।
अपने प्यार के बारे में लिली ने टिवट्र पेज पर लिखा है कि मुझे गर्व है रोबोसेक्शुअल होने पर, हम किसी को कोई नुकसान नहीं पहुचाएंगे मैं खुश हूं कि मैं अब लिली इनमूवेटर होने जा रही हूं।
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लिली ने रोबोट के साथ अभी सगाई की है। लिली का कहना है कि उसे 19 साल की उम्र में महसूस हुआ कि उन्हें लोगों का फीजिकल कॉन्टैक्ट बिलकुल पसन्द नहीं है। वे रोबोट की ओर सेक्शुअली अट्रैक्ट होती है। लिली के घरवाले भी उसके इस प्यार को समझते हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों की शादी हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment